देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन शो का आयोजन

देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन शो का आयोजन, तपस्या ने जीता बेस्ट डिजाइनर का खिताब – ग्रेजुएशन शो समारंभ में डिजाइनर्स ने बिखेरा जलवा।

देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में आयोजित फैशन विभाग के ग्रेजुएशन शो समारंभ में छात्रों के डिजाइनर कलेक्शंस ने अपना जलवा बिखेर सभी का दिल जीत लिया। तपस्या को बेस्ट डिजाइनर के खिताब से नवाजा गया।

शुक्रवार को देवभूमि उत्तराखंड – यूनिवर्सिटी में फैशन डिजाइन विभाग की ओर से ग्रेजुएशन शो समारंभ का आयोजन किया गया। अंतिम वर्ष के छात्रों द्वारा तैयार फैशन कलेक्शंस को मॉडल्स द्वारा पेश किया गया। फैशन कलेक्शंस में अंडर वॉटर, स्प्रिंग समर, नाइट स्काई गैलेक्सी सहित – प्रकृति के विभिन्न रंगों को प्रदर्शित किया गया।

इसके अलावा इटैलियन फैशन, सरफेस एमबेलेंशमेन्ट, कोरल और ब्राइड मेड थीम्स पर आधारित बेहतरीन कलेक्शंस पहने मॉडल्स का भी दर्शकों ने स्वागत किया। वहीं, रैंप पर जब छात्रों ने मॉडल्स के रूप में चहलकदमी की तो वहां मौजूद सभी लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका इस्तकबाल किया। सर्द मौसम में भी फैशन का जूनून गर्माहट पैदा कर रहा था और छात्रों का जोश सुनहरे भविष्य की नयी इबारत लिख रहा था।

जिज्ञासा, प्रिया, आँचल, निकिता, शगुन, कार्तिक, अनिष्का, काजल ने अपने कलेक्शंस से फैशन जगत में नयी तस्वीर की उम्मीद जगाई। वहीं आखिर में विभिन्न वर्गों में विजेताओं की घोषणा की गयी, जिसमें तपस्या को बेस्ट डिजाइनर, प्रियंका को बेस्ट थीम, काजल को बेस्ट ड्रेप, अनिष्का को बेस्ट एमबेलेंशमेन्ट, शगुन को बेस्ट सिलविट्स के खिताब से नवाजा गया। इसके अलावा बच्चों की रैंप वॉक ने भी दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी।

समारंभ फैशन शो में मुख्य अतिथि फेविक्रिल प्रोफेशनल टीचर वन्दिता और नेचर फोटोग्राफर अभिषेक विनोई मौजूद रहे। वहीं, कार्यक्रम का शुभारंभ विश्वविद्यालय के उपकुलपति डा. आरके त्रिपाठी ने दीप प्रज्ज्वलन के साथ किया। कार्यक्रम डीन स्कूल ऑफ जर्नलिज्म लिवरल आर्ट्स एंड फैशन डिजाइन प्रोफेसर दीपा आर्या की देखरेख में संपन्न हुआ। इस दौरान विश्वविद्यालय के मुख्य सलाहकार डा. एके जायसवाल सहित चेतना अरोड़ा, राखी विरमानी, ज्योति सिंह, डा. मोनिका नेगी, डा. छवि, शेफाली बंसल आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन मनु आहुजा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *