देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में शानदार Alumni Meet का आयोजन

देश दुनिया में नए मुकाम हासिल कर परचम लहराने वाले देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रों का – रंगारंग मिलन समारोह आयोजित किया गया, जिसमें पूर्व छात्रों ने अपने अनुभव साझा कर वर्तमान छात्रों को सफलता के मंत्र दिए।

शनिवार को डीबीयूयू एलुमनाई एसोसिएशन द्वारा देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में पूर्व छात्र मिलन समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान देश विदेश में विभिन्न क्षेत्रों में अपना लोहा मनवाने वाले विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रों ने हिस्सा लिया और अपने अनुभव साझा किये। एलुमनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष व लॉजिस्टिक एंड सप्लाई चैन के हेड अभिषेक राय सक्सेना ने कहा कि संस्थान द्वारा प्रदान की गयी उच्च शिक्षा और लक्ष्य हासिल करने के लिए दिया गया बेहतर माहौल उनके काफी काम आया। उन्होंने नए छात्रों को चुनौतियों से लड़कर अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी।

कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री संजय बंसल ने पूर्व छात्रों को सम्मानित करते हुए एलुमनाई मीट पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि विश्वविद्यालय का प्रयास और छात्रों की मेहनत जब रंग लाती है तब सही मायनों में विश्वविद्यालय प्रबंधन अपनी कोशिशों को सफल मानता है और आज हम उसी कामयाबी का जश्न मना रहे हैं। उपकुलाधिपति अमन बंसल ने पूर्व छात्रों की कामयाबी पर उन्हें बधाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। कुलपति प्रोफेसर डॉ प्रीति कोठियाल ने कहा कि विश्वविद्यालय का प्रयास छात्रों को बेहतर शैक्षिक माहौल उपलब्ध कराना है ताकि वो अपना मुकाम हासिल कर सकें। हमें खुशी है कि हम अपने प्रयास में सफल हो रहे हैं। कार्यक्रम में लगभग २०० पूर्वछात्र उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान विभिन्न रंगारंग प्रस्तुतियों का भी आयोजन किया गया। इस दौरान उपकुलपति डॉ आरके त्रिपाठी, मुख्य सलाहकार डॉ एके जायसवाल, डीएए डॉ संदीप शर्मा, डीन छात्र कल्याण दिग्विजय सिंह, एलुमनाई संघ के उपाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, सचिव भूपेंद्र कुमार, संयुक्त सचिव दामिनी थपलियाल, कोषाध्यक्ष योगेश तिवारी, संघ सदस्य अनमोल बंसल, सुभाशीष, सनी वर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *