Aaghaz 2023

Celebrity Night-

देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी के आग़ाज़ समारोह के पहले दिन पंजाबी गायक युवराज हंस का जलवा।

देहरादून स्थित देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी में दो दिवसीय फ्रेशर्स पार्टी “आगाज २०२३” का शुभारंभ हो गया। पंजाबी गायक युवराज हंस ने अपने गीतों पर छात्र – छात्राओं को को झूमने पर मजबूर कर दिया।

सोमवार को मांडूवाला स्थित यूनविर्सिटी में फ्रेशर्स पार्टी “आग़ाज़ २०२३” के पहले दिन सेलेब्रिटी नाइट में पंजाबी गायक युवराज हंस का का जादू चला। उन्होंने अपनी गायकी से सभी का दिल जीत लिया। युवराज हंस ने जैसे ही प्रस्तुति शुरू की हर कोई थिरकने लगा। उन्होंने अपने एल्बम पाणी की तान, यार अन्मुले का, रब मिल जाणा सी, तेरे नैना, तेरे लायी, ठुमका, नचण तो पेहलां, जैसे गीतों की प्रस्तुति से समा बांध दिया। उन्होंने अपने पिता हंस राज हंस के मशहूर गीत ‘दिल चोरी साड्डा हो गया की करिये की करिये’ के जरिये छात्रों को झूमने का खूब मौका दिया। युवराज हंस ने कई बालीवुड फिल्म के गीत प्रस्तुत किए। इससे पूर्व कार्यक्रम का शुभारंभ विवि के कुलाधिपति संजय बंसल ने किया। उन्होंने युवराज हंस को सम्मानित भी किया। इस दौरान उपकुलाधिपति अमन बंसल, कुलपति डॉ. प्रीति कोठियाल, उपकुलपति डॉ. आरके त्रिपाठी, मुख्य सलाहकार डॉ. एके जायसवाल, डॉ. संदीप शर्मा समेत छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Cultural Night-

सांस्कृतिक नृत्य और रैंप वाक ने ‘आगाज़’ के दुसरे दिन बांधा समां।

देहरादून स्थित देवभूमि उत्तराखंड विश्वविद्यालय में फ्रेशर्स पार्टी “आगाज़ २०२३” के दूसरे दिन छात्र छात्राओं की धमाकेदार प्रस्तुति ने सांस्कृतिक संध्या को यादगार बना दिया। छात्रों ने मिस्टर व मिस का खिताब हासिल करने के लिए रैंप पर अपने हुनर का प्रदर्शन किया। साथ ही गायन, नृत्य एवं मिमिक्री जैसी कलाओं से उपस्थित सभी लोगों को अपने स्थान पर बांधे रखा।

मंगलवार को फ्रेशर्स मीट के दूसरे दिन वरिष्ठ छात्रों ने रंगारंग प्रस्तुति से नये छात्रों का स्वागत किया। इस दौरान वेस्टर्न आउटफिट में छात्रों की रैंप वाक और लोक परिधानों में नृत्य के बेहतरीन फ्यूजन ने सभी का दिल जीत लिया। पश्चिमी परिधानों में सजे छात्रों की कपल वाक ने युवाओं का जोश बढ़ा दिया।

मिस्टर व मिस फ्रेशर्स के ख़िताब के साथ साथ बेस्ट ड्रेसअप (मेल और फीमेल), सहित मिस्टर हैंडसम, स्पार्क आफ द इवनिंग जैसे खिताबों से भी छात्रों को नवाजा गया। इस मौके पर कुलपति डा. प्रीति कोठियाल, उपकुलपति डा. आर के त्रिपाठी, वरिष्ठ सलाहकार डा. एके जयसवाल, डीन एकेडमिक्स डा. संदीप शर्मा, डीन छात्र कल्याण दिग्विजय सिंह आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *